“ब्रूस ली – द फाइटर” १६ अक्टूबर को रिलीज़ हो रहा है – Ram Charan

Oct 03, 2015
Bruce The Fighter Movie - Telugu Poster

अभी तो तेलुगु में एक ही बन्दे का नाम आता है जो हरबार ब्लॉकबस्टर मुभि देनेमे मसूर है, और वो है रामचरण । उनके पापा चिरंजीवी भी तेलुगु और तमिल के बहोत प्रख्यात एक्टर है । अब चिरंजीवी थोड़ा ही मुभि करते, उनके बदलेमें उनके बेटे रामचरण ने तेलुगु में धूम मचाकर रखा हुआ है । चिरुठा, मगधीरा, रचा, नायक जैसे ब्लॉकबस्टर मूवी ओ दे चुके है । ओ लवस्टोरी और एक्शन दोनों में उत्कृष्ट अभिनय करते है । उनके फैन इंडिया में ही नहीं सार्क मुलुक में भी बढ़तेही जा रहा है । जैसे की नेपाल, बांग्लादेश, पाकिस्तान श्रीलंका मुलुक में उनके फैन फॉलोवर बढ़ता ही जा  रहा है ।

अब रामचरण अपने अगले फिल्म ब्रूस ले, द फाइटर में अपने नयी फाइटर अबतार में आनेवाले है । कल ही उनके youtube चैनल पर इसका टीज़र रिलीज़ हुआ है । ट्रेलर पर वो डैशिंग अबतार में दिख गए है । इस फिल्म पर रामचरण के साथ में रकुल प्रीत सिंह और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में है । इस फिल्मका निर्माण DVV Danayya और निर्देशन Srinu Vaitla ने किया है । तेलुगु भाषा में निर्मित ए फिल्मका कुल बजट ३७० मिलियन रुपैया है ।

इसमे सामन्थाको लीड रोल के लिए चुना था पर अंत में रकुल प्रीत सिंह ने बाजी मारली । इस मुभिका रिलीज़ डेट १६ अक्टूबर २०१५ को तय किया गया है ।

  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Comment*
Name*
Email*
Website (Optional)