Singh is Bling – कलेक्शन बहोत ज्यादा गिरा – चौथो दिन

Oct 02, 2015
Singh Is Bling - Riding Poster

बॉलीवुड में तीन खानको टक्कर देनेवाला बन्दा एक ही है, ए में नहीं कहा रहा, और वो है अक्षय कुमार । अक्षय कुमारका एक बर्षमे ३ से ज्यादा  फिल्म रिलीज़ होता है । वो खानों के तरह चुनकर फिल्म नहीं करते है । इसलिए ज्यादातर लोग ए केहेते है कि उनके फिल्म करियरको इस तरह के हरकत ने बिगाड़ सकता है की वो गिनचुन कर फिल्म नहीं करते । हाल ही में उनके फिल्म brothers ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है और अब उनके नयी फिल्म singh is bling आजसे पूरी देश पर चलरहा है ।

ए जानकारी में आया है की  उनके फिल्म ने north india पर धमाका सुरुवात किया है । पंजाव और दिल्ली पर singh is bling बजरंगी भाईजान के समान चल रहा है । पर बजरंगी भाईजान, singh is bling से ज्यादा screens पर लगा हुआ था । ए कहे जा रहा हे की singh is bling ओपनिंग कलेक्शन अक्षयका सबसे ज्यादा ओपनिंग है । राजस्थान और बिहार में इसका ओपनिंग लेवल ५०% के नजदीक है और ओवरआल में इसका ओपनिंग ४६ % के नजदीक है और ए २०१५ के दूसरा बेस्ट कलेक्शन है ।

पहले दिन : २१ करोड़ लगभग

वास्तव में मेकर्स ने पहले दिनका कलेक्शन इस मुभिका १८ से २० करोड़ एक्सपेक्ट किया है और दूसरे दिनका १२ से १४ और तीसरे दिनका १५ से १७ ।

दूसरे दिन: १२ करोड़ लगभग
शनिबारको फिल्मका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन  unexpectedly गिरा है ।

तीसरे दिन: १४. ५ करोड
तीसरे दिन इसका बिज़नेस एवरेज हुआ है ।

चौथो दिन: तीसरे दिन सिंह इज ब्लिंग का कलेक्शन बहोत ज्यादा गिरा है । इसने केबल ५. ५ करोड़ का बिज़नेस किया है । ऐसे बिज़नेस से सिंह इज ब्लिंग बॉलीवुड हिट लिस्ट पर दर्ज नहीं हो सकता ।

प्रथम हप्ता में सिंह इज ब्लिंग का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ७३ करोड़ पहोच गया है पर अब तक इसने अपना लगानी नहीं उठाया है । 

सिंग इस ब्लिंग का टोटल बजट है ९२ करोड़ इसपर प्रोडक्शन एडवरटाइजिंग और प्रिंटिंग कॉश जुड़ा हुआ है । इन्वेस्टमेंट रिकवर करनेके लिए इसे ८८ करोड़ का बिज़नेस का बिज़नेसका लगभग आवस्यक है  ।

आसा करते है बाकी दिन भी इससे ज्यादा कलेक्शन करके सिंह इस ब्लिंग ने बॉक्स ऑफिस पर अपना रिकॉर्ड कायम करेगा । बेस्ट ऑफ़ लक मिस्टर अक्षय ।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Comment*
Name*
Email*
Website (Optional)